Attitude Status in Hindi


1.      *मेरे status सिर्फ ⏪मेरी ࡊAAN के लिए रहता है,✔*
*बाकी ➖लड़कियाँ फ़ालतू में ख़ुश हो के,*
*बंदरिया की तरह उड़ी ↗मारने की जरुरत नहीं.❌❌*
2.    उन्होने जाते जाते बडे गुरुर से कहा था, तुम जैसे तो बहुत मिलेंगे… हमने भी मुस्कुराके पुछ ही लिया, हमारे जैसा ही क्यु चाहिये…
3.   तेरे  सिवा कोई नही इस दिल ❤ में, तू  यकीन कर ले मेरा खुदा  जानता है, मैं  भी हूँ तेरा और ये दिल ❤ भी है तेरा..
4.  *..मैनेदरवाजे पर लिखाअन्दर आना☝सख्त मना है ...*
*मोहब्बत हंसती हुईआयी, और बडे प्यार☺से बोली,☝ माफ करनामै तो अंधी हूँ樂 ...*
5.  जिंदगी‍♂ मजदूरी करते हुई गुजर रही हैं ߛ㬠और लोग ߑ袀͠सेठ ߘΠकहकर ताने मार रहे हैं ߘȮ.!*
6.   ‪#‎काश‬ कोई Cυтє सी लड़की ऐसी होती जो मुझसे कहती,,,
आपके ѕтαтυѕ पढ़ कर मेरे दिल मे कुछ कुछ होने लगता है..
7.  #लड़कीका#चक्कर हो
या➡#लड़ाई का #मैटर 
हम #हमेशा सब मैं #आगे_रहते_हैं
8.   ये मत सोचो की रो रही हूं, तो पिघल रही हूं मैं,
मेरा हर बहता हुआ आंसू, मुझे तुमसे दूर कर रहा है।
9.   अपनी वफ़ा का इतना दावा ना कर ...!!
मैंने रूह को जिस्म से बेवफाई करते देखा है ...!!!
10.  कोई प्यार से जरा सी फुंक मार दे, तो बुझ जाऊं..!!!*
*नफरत से तो तुफान भी... हार गए मुझे बुझाने में ।।*
11. अजीब दुनियाँ है तेरी ये रब्बा
यहाँ लोग हँसाने वाले को जल्दी भूल जाते हैं
और
रुलाने वाले जिंदगी भर याद आते हैं
12 *"दुश्मनों की महफ़िल में चल रही थी मेरे कत्ल की तैयारी.."*
*"मैं पहुंचा तो बोलें यार बहुत लम्बी उम्र हे तुम्हारी.."*

Related Posts
Previous
« Prev Post
First

4 comments

3 October 2018 at 01:24

https://chat.whatsapp.com/KuyvXulwrbxBdvoxWBkG7v

Reply
avatar
21 October 2021 at 21:08

Good shayari nice one i like it, Tana Status

Reply
avatar
21 October 2021 at 21:09

do you like tana ,arne wali shyari Tana Status

Reply
avatar