Attitude Status in Hindi

1  *ताल्लुकात_बढ़ाने  हैं तो  कुछ_आदतें   बुरी  भी  सीख_ले ☝  गालिब, *

*ऐब_न  हों तो  लोग_महफ़िलों  में  नहीं_बुलाते ।। *
2.     मैं  तो फना  हो गया उसकी  एक झलक देखकर,
ना जाने  हर रोज़ आईने  पर क्या गुजरती  होगी.
3.      सिर्फ चाहत  से क्या होता है,
तकदीर  भी होनी चाहिए प्यार को  पाने के लिए.
4.  शुरूआत तुने� कि थी! ख़त्म�#हमकरेंगे.....!!*
*तुने� तो अकेला☝� देख के पीठ☹ पीछे�#मारी�थी,#हम तो तुझे�*
*भरी#सभामें छाती✋� पे#ठोकेंगे।*
5.     मेरी  ख़ामोशी को  समझ ✔ जाते हो  तुम...
 मुझे पता है  मुझे बहुत  चाहते हो  तुम...
☝
6.      निगाहों से भी 洛चोट ✔️लगती है.. जनाब..
☝️जब 蘆कोई देख ✔️कर भी अन्देखा ✔️कर देता है..!!
7.  “कसम से ‪#उसे‬ पाने कि ‪‎#ख्वाइश‬ तो बहुत थी मगर, मुझे ‪#उससे‬ दुर करने कि ‪‎#दुआ‬ करने वाले ‪#ज्यादा‬ निकले”.
8.     #झूठ ही सही, #एक #बार तो #कह दो, 
कि
#तुम भी #मुझे #याद करते हो....! 
9.       #पर्दा  #गिरते ही #खत्म  हो जाते हैं
#तमाशे सारे, 
#खूब #रोते  हैं फिर #औरों को #हँसाने  वाले.
10.      ☝वो *ʝαв* पास मेरे *нσgι,* तो शायद *куαмαт* होगी, *☝αвнι* तो उसकी ‍♀तस्वीर *иє нι,* तबाही मचा *яαкнι* है!_




Related Posts
Previous
« Prev Post

1 comments